7.5 C
New York
Wednesday, January 25, 2023

Buy now

spot_img

Memes On Elon Musk Fired Twitter CEO Parag Agarwal Trollers Said Prepare For Government Jobs | एलन मस्क ने ट्विटर CEO पराग अग्रवाल को निकाला, मीम्स की आई बाढ़, ट्रोलर्स बोले


Elon Musk Twitter Deal: ट्विटर अब पूरी तरह से टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) के कंट्रोल में है. उन्होंने अपने पहले बड़े कदम में ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को ही बाहर कर दिया. इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. यूजर्स तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर मजेदार और फिल्मी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. तो चलिए हम आपको उन्हीं मीम्स से रूबरू करवाते हैं.

यहां तक की CEO पराग अग्रवाल को निकालने के ठीक बाद एलन मस्क का ट्वीट सामने आया. उन्होंने चार शब्द लिखे और सबकुछ साफ कर दिया. मस्क ने लिखा, “पक्षी आजाद हो गया.” उनके इस ट्वीट के बाद से मीम्स की संख्या बढ़ती जा रही है. 15 मिनट के अंदर ही मस्क के इस ट्वीट को एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया और 30 हजार से ज्यादा यूजर्स ने री-ट्वीट किया. 

देखें मजेदार मीम्स:

एक ट्विटर यूजर ने पूर्व ट्विटर सीईओ पर एक मीम के साथ एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता अमरीश पुरी को दिखाते हुए कहा कि उन्हें सरकारी नौकरी की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए. इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि आप एक बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के सीईओ हैं. नौकरी की सुरक्षा केवल सरकारी नौकरियों में होगी.

ताज़ा वीडियो

एक और यूजर ने हाल ही में चीन के पूर्व नेता हू जिंताओ को पार्टी कांग्रेस से नाटकीय रूप से हटाने की एक क्लिप साझा की. पराग अग्रवाल का चेहरा हू जिंताओ पर और एलन मस्क का चेहरा मौजूदा नेता शी जिनपिंग पर लगाया गया था. 

ऐसे कई ट्वीट इस समय वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने तो अग्रवाल स्वीट्स की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”#ParagAgrawal ट्विटर हेडक्वार्टर के सामने धमाकेदार वापसी कर रहा है.’

ये भी पढ़ें: 

Twitter खरीदते ही एक्शन में एलन मस्क, CEO पराग अग्रवाल और पॉलिसी चीफ को दिखाया बाहर का रास्ता





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,677FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles