9.2 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

Maharashtra Agriculture Minister Abdul Sattar Asked DM Of Beed District About Drinking Liquor


Maharashtra News: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महाराष्ट्र के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार को बीड के जिला अधिकारी राधाबिनोद शर्मा से कथित तौर पर यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि ”क्या वह शराब पीते हैं”. सत्तार ने यह कथित टिप्पणी मध्य महाराष्ट्र के बीड जिले के दौरे के दौरान की थी. जहां वो अक्टूबर में हुए ज्यादा बारिश से फसलों को हुए नुकसान का आकलन करने के लिए पहुंचे हुए थे.

चाय न पीने की बात पर बोलें

कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार का ये वीडियो गुरुवार को सामने आया, जिसमें वो जिलाधिकारी शर्मा, जिला के अधिकारियों और कुछ अन्य लोगों के साथ एक हॉल में बैठे नजर आ रहे हैं. वहां सभी को चाय परोसने के दौरान, शर्मा चाय पीने से मना कर देते हैं. तभी, सत्तार को कथित तौर पर जिलाधिकारी से पूछते हुए सुना जा सकता है, ”क्या आप शराब पीते हैं?” सत्तार के इस सवाल पर वहां पर मौजूद डीएम भी चुप नहीं रह पाते, वो जवाब देते है कि कभी-कभी थोड़ा पी लेते है.

कांग्रेस के नेता ने उठाए सवाल

जब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, उसके बाद से महाराष्ट्र के किसानों का भी गुस्सा सामने नजर आ रहा है. इसके आलावा महाराष्ट्र  कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता सचिन सावंत ने भी अब्दुल सत्तार को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया उन्होंने लिखा कि भारी बारिश का मुआयना कर रहे है या शराब की भठ्ठी का. इसके साथ ही सचिन सावंत ने एक कविता भी ट्वीट किया है.

ताज़ा वीडियो

पहले भी दे चुके है विवादित बयान

अब्दुल सत्तार उद्धव ठाकरे की सरकार में मंत्री भी रह चुके थे. सत्तार शिवसेना के उन बागी नेताओं में शामिल हैं जो शिंदे कैंप के साथ बाद में जुड़ गए. उद्धव सरकार में मंत्री रहते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कथित तौर पर हनुमान जी के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. उनके वीडियो को भाजपा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था.

ये भी पढ़ें: Maharashtra Politics: एअरबस प्रोजेक्ट को लेकर आदित्य ठाकरे का शिंदे सरकार पर हमला, कहा- सब हवा-हवाई बातें





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,703FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles