1.8 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

Lalu Yadav Became Emotional After Remembering Mulayam Singh Yadav


Mulayam Singh Yadav Death: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) 82 साल की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह गए. उनके निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से लेकर तमाम राजनीतिक और गैर-राजनीतिक हस्तियों ने मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि दी है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) ने भी मुलायम को याद किया और इस दौरान वे भावुक हो गए. लालू यादव का मुलायम सिंह के साथ एक खास रिश्ता था. 

‘निधन की खबर हमारे लिए दुखदायी है’

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू यादव ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह के निधन की खबर हमारे लिए दुखदायी है. उनको नेताजी के नाम से जाना था. लालू यादव ने आगे कहा कि समाजवादी आंदोलन को आगे बढ़ाने में मुलायम सिंह यादव का अहम योगदान था. उनके साथ हमारे परिचित संबंधन थे. वे हमारे समधी भी थे.

लालू को याद आया ‘तिलक’ वाला किस्सा

लालू यादव ने मीडिया से एक किस्सा भी साझा किया. भावुक होकर लालू यादव बोले कि हमको एक घटना याद है जब हम लोग तिलक चढ़ाने गए थे, तो नेताजी ने हर किसी के लिए अच्छा इंतजाम किया था और सबको खुश किया था. लालू यादव ने आगे कहा, “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले. भगवान पूरे परिवार को ताकत दें.”

कल होगा अंतिम संस्कार

गौरतलब है कि सपा संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का 92 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से डीएनडी होते हुए उत्तर प्रदेश के सैफई लाया जा रहा है. मंगलवार की दोपहर 3 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी आज ही नेताजी के अंतिम दर्शन के लिए सैफई जाएंगे.

ये भी पढ़ें- PM Modi Gujarat Visit: ‘गुजरात में नए रूप में घुसना चाह रहे हैं अर्बन नक्सल’, बोले पीएम मोदी

ये भी पढ़ें- कवि ने वाजपेयी को सिर्फ अटल कहकर किया संबोधित तो भड़क गए थे मुलायम, कुमार विश्‍वास ने सुनाया किस्‍सा



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles