5.4 C
New York
Saturday, January 28, 2023

Buy now

spot_img

Hyderabad Young Doctor Married Couple Found Dead In Bathroom Geyser Blast Suspected Due To Short Circuit


Hyderabad Doctor Couple Found Dead: तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) में खादरबाद (Khader Bagh) इलाके में गुरुवार (20 अक्टूबर) को एक युवा डॉक्टर दंपति की मौत (Doctor Couple) का सनसनीखेज मामला सामने आया. लंगर हाउस थाने (Langer House Police Station) के अंतर्गत आने वाले अपार्टमेंट में डॉक्टर दंपति उनके बाथरूम (Bathroom) में मृत मिले. कुछ एक महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी. 

लंगर हाउस थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से गीजर में धमाका हुआ, इसकी वजह से दोनों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान 26 वर्षीय डॉक्टर सैयद निसारुद्दीन और उनकी 22 वर्षीय पत्नी और एमबीबीएस की अंतिम वर्ष की छात्रा उम्मी मोहिमीन साइमा के रूप में हुई है.

फोन कॉल का जवाब नहीं आने पर ऐसे चला पता

एबीपी देसम की रिपोर्ट के मुताबिक, सैयद निसारुद्दीन सूर्यपेट स्थित एक अस्पताल में डॉक्टर के तौर पर काम कर रहे थे. कुछ ही महीने पहले साइमा से उनकी शादी हुई थी. दंपति में से किसी ने जब फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो परिवारवालों को अनहोनी की आशंका हुई. परिवार ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही लंगर हाउस पुलिस मौके पर पहुंची और दंपति को मृत पाया. इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल भेजा. 

ताज़ा वीडियो

साइमा के पिता और पुलिस ने क्या कहा?

साइमा के पिता ने भी संदेह जताया है कि करंट लगने से दंपति की मौत हो गई. उन्होंने बताया, ”जब हम घर पहुंचे तो कुछ गलत होने की आशंका में सबसे पहले पावर सप्लाई बंद कर दी, फिर खिड़की से अंदर घुसे तो जोड़े को मृत पाया.” उन्होंने कहा कि निसारुद्दीन और साइमा बुधवार रात ही सूर्यपेट से लौटे थे. जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर एस श्रुति ने बताया, ”यह कल सुबह हुआ होगा लेकिन देर शाम तक किसी ने चेक नहीं किया. रात में साढ़े ग्यारह बजे सूचना मिलने पर जब हम अंदर गए तो उन्हें मृत पाया. ऐसा लगता है कि पति अपनी पत्नी को बचाने के लिए गया होगा लेकिन दोनों ने दम तोड़ दिया.”

सुबह ही पिता से फोन पर की थी साइमा ने बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साइमा ने गुरुवार सुबह ही अपने पिता से फोन पर बात की थी और फिर से कॉल करने का वादा किया था लेकिन फोन फिर नहीं आया. पिता को लगा कि दोनों काम पर गए होंगे. शाम को जब कॉल का जवाब नहीं आया तो परिवार पता करने के लिए अपार्टमेंट में पहुंचा. साइमा के पिता ने भी कहा, ”ऐसा लगता है कि निसारुद्दीन अपनी पत्नी को बचाने के लिए गया होगा और उसे भी करंट लग गया होगा.”

यह भी पढ़ें- Mumbai: डीजल की चोरी करता था रेलवे ठेकेदार, जेसीबी ऑपरेटर के साथ RPF ने किया गिरफ्तार



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles