2 C
New York
Wednesday, January 25, 2023

Buy now

spot_img

Himachal Pradesh Assembly Elections 2022 BJP Releases List Of Star Campaigners HP Elections 2022 PM Modi JP Nadda Check Full List


BJP Star Campaigners List: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार (21 अक्टूबर) को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Elections) को लेकर अपने स्टार प्रचारक (Star Campaigners) की लिस्ट जारी की. बीजेपी की स्टार प्रचारक की इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, (PM Modi) पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कुल 40 लोगों का नाम शामिल है. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे. 

पीएम मोदी का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर

हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों पर चुनाव की तारीखों का एलान होने के बाद से ही सभी सियासी दलों ने यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी ने हिमाचल की सभी सीटों पर जीत के लिए अपनी तैयारियां पूरी करने में जुट गई है. बीजेपी ने शुक्रवार (21 अक्टूबर) को अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की. बीजेपी के ओर से 40 सदस्यों वाली स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई है. बीजेपी के स्टार प्रचारकों में सबसे पहला नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है. पीएम मोदी के अलावा इस लिस्ट में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई पूर्व एवं वर्तमान केंद्रीय मंत्रियों समेत बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के नाम भी शामिल हैं.

बीजेपी के स्टार प्रचारकों में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अनुराग सिंह ठाकुर, वीके सिंह, हरदीप पुरी, बीजेपी संगठन के महामंत्री बीएल संतोष के अलावा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार का नाम भी शामिल है. बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट में चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी शामिल किया है. इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का नाम शामिल है. 

ताज़ा वीडियो

कांग्रेस और बीजेपी में होगी टक्कर

चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है. हिमाचल की 68 विधानसभा सीटों पर 12 नवंबर को वोटिंग होगी, जबकि नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे. वहीं, बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्टा पहले ही जारी कर दी है. इस बार हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ बीजेपी का मुकाबला कांग्रेस के साथ होगा. जहां एक तरफ बीजेपी अपनी सत्ता बचाने की कोशिश करेगी, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देगी.

इसे भी पढ़ेंः-

‘सीमा पर बसे गांव के लोग देश के प्रहरी, उत्तराखंड का है ये दशक’- बद्रीनाथ में बोले PM मोदी

‘कोरोना की बूस्टर डोज लेने वाला कोई नहीं’, अदार पूनावाला ने कहा- फेंकनी पड़ीं 100 मिलियन कोविशील्ड खुराक



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,677FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles