3.9 C
New York
Monday, February 6, 2023

Buy now

spot_img

Gujarat Assembly Election Arvind Kejriwal Tweets Is PM Modi Campaigning For Congress In Gujarat


Arvind Kejriwal On PM Modi: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. बड़े-बड़े नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं और एक-दूसरे पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं. बीजेपी (BJP) के पक्ष में माहौल बनाने के लिए जहां पीएम मोदी (PM Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेता मैदान में हैं तो आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच सोमवार (10 अक्टूबर) को देश के प्रधानमंत्री एक बार फिर गुजरात दौरे पर पहुंचे. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे के पहले दिन जहां करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया तो साथ ही विपक्षी दलों पर जमकर निशाना भी साधा. कांग्रेस को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि, “कांग्रेस गुजरात में निष्क्रिय दिखती है, लेकिन वह चुपचाप कस्बों और गांवों में जा रही है. कांग्रेस लोगों को बीजेपी के खिलाफ वोट करने के लिए कह रही है.” 

सीएम केजरीवाल ने पूछा सवाल

प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान के बाद कांग्रेस से पहले आम आदमी पार्टी के संजोयक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सवाल कर डाला. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “क्या प्रधानमंत्री गुजरात में कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हैं.” बता दें कि, अरविंद केजरीवाल भी लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं और राज्य की जनता से फ्री बिजली, मुफ्त शिक्षा जैसे कई वादें भी कर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने कई बार बीजेपी पर हमला भी बोला है. गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं.

पीएम मोदी ने किया अर्बन नक्सल का जिक्र

पीएम मोदी ने सोमवार को अर्बन नक्सल (Urban Naxal) को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ‘अर्बन नक्सल’ अपना रूप बदलकर राज्य में प्रवेश पाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन गुजरात (Gujarat) उन्हें युवाओं के जीवन को तबाह नहीं करने देगा. पीएम मोदी (PM Modi) ने भरूच जिले में देश के पहले बल्क ड्रग पार्क की आधारशिला रखने के बाद कहा, “शहरी नक्सली नए रूप के साथ राज्य में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने अपनी वेशभूषा बदल ली है. वे हमारे निर्दोष और ऊर्जावान युवाओं को गुमराह कर रहे हैं.” 

ये भी पढ़ें- 

PM Modi Gujarat Visit: ‘गुजरात में नए रूप में घुसना चाह रहे हैं अर्बन नक्सल’, सीएम केजरीवाल के धुआंधार प्रचार के बीच बोले पीएम मोदी

मोहन भागवत बोले- सिर्फ कानून से नहीं बदलेगी दलितों की जिंदगी, माइंडसेट चेंज करना होगा





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles