6.7 C
New York
Thursday, January 26, 2023

Buy now

spot_img

Goa CM Pramod Sawant Went To Temple After Eating Meat Claims Congress Leader Ramesh Kanchan | कांग्रेस नेता रमेश कंचन का दावा


Goa CM Pramod Sawant: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) पर मांस (Non-Vegetarian) खाकर मंदिर जाने का आरोप लग रहा है. यह आरोप उडुपी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रमेश कंचन (Ramesh Kanchan) ने लगाया है. उनका आरोप है कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बंगले में विधायक रघुपति भट साथ भोजन में मांसाहारी खाया और उसके बाद श्रीकृष्ण मंदिर का दौरा किया.

रमेश कंचन ने और क्या कहा?

रमेश कंचन ने बीजेपी की चुप्पी पर सवाल उठाया और ईमानदारी ना दिखाने के लिए पार्टी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) ने पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के मांस खाने के बाद मंदिर जाने के बारे में पहले भी अफवाहें फैलाई थीं. हालांकि, उन्होंने कहा, “बीजेपी अपने ही सदस्यों के साथ मछली और मांस खाने के बाद मंदिर जाने को ठीक समझती है.”

‘कांग्रेस सिर्फ दुष्प्रचार में लगी है’

कांग्रेस नेता रमेश कंचन के आरोपों पर उडुपी के विधायक रघुपति भट (MLA Raghupathi Bhat) ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) के आरोप सच्चाई से कोसों दूर है. उन्होंने कहा कि जब चुनाव नजदीक हैं तो कांग्रेस दुष्प्रचार में लगी है. रघुपति भट ने कहा, “शनिवार (8 अक्टूबर) को मैंने सावंत के साथ खाना खाया था. उनके पास मांसाहारी भोजन नहीं था. उनके पास एक होटल द्वारा दिया गया शाकाहारी भोजन था.”

‘आरोप लगाने वाले सबूत दें’

विधायक रघुपति भट यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि आरोप लगाने वालों को इसे साबित करने के लिए सबूत जारी करने होंगे. उन्होंने कहा कि मांसाहारी भोजन की व्यवस्था सिर्फ गोवा के मुख्यमंत्री के साथ आए अधिकारियों के लिए की गई थी. गौरतलब है कि कांग्रेस के इन आरोपों पर अभी तक सीएम प्रमोद सावंत की ओर से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है.

ये भी पढ़ें-

Maharashtra Politics: आदित्‍य ठाकरे बोले- बालासाहेब के हिंदुत्‍व में बिलकिस बानो का रेप करने वालों की रिहाई पर जश्‍न नहीं हो सकता

CM नीतीश और लालू पर अमित शाह ने साधा निशाना, बोले- सत्ता के लिए चढ़ाई जेपी के विचारों की बलि



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,678FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles