4.2 C
New York
Sunday, January 22, 2023

Buy now

spot_img

Fire In Jammu Kashmir Jamia Mosque And Flames Destroyed Plastic Warehouse In Howrah


Fire on Diwali: दीपावली (Diwali) के मौके पर कश्मीर (Kashmir) से लेकर बंगाल (Bengal) तक आग का कहर देखने को मिला है. एक तरफ जहां जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कई इलाकों में आग की खबरें सामने आईं तो वहीं बंगाल के हावड़ा (Howrah) में भी एक गोदाम में बुधवार, 25 अक्टूबर 2022 को आग लग गई. ये आग एक प्लास्टिक के गोदाम (Plastic Warehouse) में लगी थी. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है.

हावड़ा के गोलाबारी थाना अंतर्गत रोज मैरीलेन इलाके में एक गोदाम में मंगलवार सुबह-सुबह अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई. आग लगने की सूचना के बाद घटनास्थल पर दमकल की दो गाड़ियां पहुंची. काफी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया. इसके बाद इलाके के लोगों ने राहत की सांस ली. जानकारी के मुताबिक, सुबह जब मार्निंग वाक के लिए लोग निकले तो गोदाम से आग की लपटें निकलते देख दमकल और पुलिस को तुरंत घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए.

श्रीनगर की जामिया मस्जिद में आग

 तो वहीं, श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में बीती रात बड़ी आग लग गई. नोहट्टा में जामा मस्जिद के बाद कई गोदाम और रिहायशी इमारतें जल कर खाक हो गई हैं. इस इलाके में ज्यादातर घर लकड़ियों के बने हैं इसलिए आग तेजी से फैल रही है. दमकल की कई गाड़ियां मौके पर आग बुझाने की कोशिश कर रही है. जम्मू जिले में दिवाली की रात को आग लगने की कुल 22 घटनाएं हुई. जबकि जम्मू संभाग में 35 घटनाएं सामने आईं.

ताज़ा वीडियो

दिल्ली में भी दिवाली पर आग की घटनाएं

दिल्ली में कहीं घर में आग तो कहीं दुकानों में आग लगने की घटनाएं सामने आईं. फायर ब्रिगेड के मुताबिक दिवाली की रात आग लगने की 201 कॉल्स आईं. दिवाली की शाम 4 से 6 बजे के बीच ही फायर ब्रिगेड को आग लगने की 42 फोन कॉल्स मिलीं. 13 कॉल्स 7 से 8 बजे के बीच आईं तो वहीं 8 से 9 बजे के बीच 30, 9 से 10 बजे के बीच 22 फोन कॉल्स फायर ब्रिगेड को मिलीं.

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: राजस्थान के बारां रेलवे स्टेशन की कैंटीन की गुमटी में लगी भीषण आग, लपटें देख मचा हड़कंप



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,676FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles