-1.1 C
New York
Sunday, February 5, 2023

Buy now

spot_img

Delhi Police Special Cell Exposed Khalistani Terrorist And ISI Connection Arrested 4 Sharp Shooters Ann


Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की मदद से बैठे खालिस्तानी आतंकी रिन्दा और कनाडा में बैठे गैंगस्टर लखबीर सिंह उर्फ लंडा के पहले शार्पशूटर को गिरफ्तार किया था. उसके बाद इसके तीन और शॉर्प शूटर्स को गिरफ्तार किया. इन सबके पास से 5 चाइनीज हैंड ग्रेनेड और एके-47 रायफल भी बरामद की गई है.

इन शार्प शूटर्स की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर लोकल गैंगस्टर के साथ खालिस्तानी आतंकियों और आईएसआई के गठजोड़ का खुलासा हुआ है. गिरफ्तार शार्प शूटर्स के नाम- लखविंदर सिंह उर्फ मटरू, गुरजीत उर्फ गौरी, हरमंदर सिंह ओर सुखदेव हैं. इन शॉर्प शूटर की गिरफ्तारी से पहले स्पेशल सेल लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बरार के गैंगस्टर टीनू हरयाणा उर्फ दीपक को भी गिरफ्तार कर चुकी है.

ड्रोन के जरिए भारत भेजे गए थे हथियार

इन सबसे पूछताछ में पता चला है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई इस लोकल मॉड्यूल को सपोर्ट कर रही है. आतंकियों की मदद से ड्रोन के जरिये हथियार हिंदुस्तान भेजे गए थे. स्पेशल सेल के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से उनका ये ऑपरेशन चल रहा रहा था, जिसमें अब तक इन हथियारों की बरामदगी हुई है. गैंगस्टर क्रिमिनल के नेक्सस पर काम कर रही स्पेशल सेल ने इन शार्प शूटर्स और गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है और उनके पास से हथियार बरामद किया गया है.

ताज़ा वीडियो

यह भी पढ़ें: UP Politics: ‘हिंदुस्तान में हिंदुत्व का सबसे बड़ा चेहरा हैं सीएम योगी’, अतीक अहमद की पत्नी बोलीं- मुस्लिमों में भी वो पॉपुलर



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,699FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles