6.3 C
New York
Sunday, January 29, 2023

Buy now

spot_img

Delhi Police Arrested India Most Wanted Petrol Thief And Smuggler Lawrence Bishnoi Kala Jathedi Gang Ann


Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस विश्नोई और काला जठेड़ी गैंग के सदस्य और ऑयल पाइपलाइन से पेट्रोल चुराने में एक्सपर्ट और मोस्ट वॉन्टेड स्मगलर सुनील उर्फ बंदा को गिरफ्तार किया है. सुनील उर्फ बंदा पर देश के अलग-अलग राज्यों में कुल 39 मुकदमे दर्ज हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुनील उर्फ बंदा काला जठेड़ी, लॉरेंस विश्नोई, नरेश सेठी के लगातार संपर्क में रहता था.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुनील एक शार्प शूटर भी है, जिसके ऊपर पेट्रोल चोरी, पेट्रोल स्मगलिंग, डकैती, लूट, रंगदारी और हत्या के 3 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. सुनील के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुनील हाल ही में करोल बाग के एक बिज़नेसमैन से 5 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में भी वॉन्टेड चल रहा था.

मुखबिर से सूचना मिलने के बाद स्पेशल सेल ने इसे दिल्ली के बुराड़ी इलाके से तब गिरफ्तार किया, जब वह अपने एक साथी से मिलने के लिए पहुंचा था. इसके पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और 5 कारतूस भी बरामद किए हैं.

अंडरग्राउंड ऑयल पाइपलाइन से पेट्रोल चुराने में है एक्सपर्ट

ताज़ा वीडियो

दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुनील 2006 से 2011 तक दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था. यहीं उसकी मुलाकात काला जठेड़ी और दूसरे बड़े गैंगस्टर से हुई थी. तिहाड़ जेल में ही इसकी मुलाकात ऑइल पाइपलाइन से पेट्रोल चुराने वाले दिनेश राठी गैंग के सदस्यों से हुई.

बाहर आने के बाद सुनील भी दिनेश राठी से जुड़ गया औऱ फिर धीरे धीरे ऑयल स्मगलिंग के सिंडिकेट को संभालने लगा. ये गैंग ऑयल पाइपलाइन की लोकेशन का पता लगाके ज़मीन में गड्ढा करके ऑयल पाइप लाइन से ऑयल चुराया करते थे .



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,684FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles