1.5 C
New York
Friday, January 27, 2023

Buy now

spot_img

Congress Leader Salman Anees Demand Allah And Jesus On Indian Currency After Arvind Kejriwal Ganesh And Laxmi Photo | ‘इंडियन करेंसी पर गणेश लक्ष्मी की तस्वीर’ केजरीवाल के बाद सलमान अनीस बोले


Salman Anees On Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बुधवार, 26 अक्टूबर को भारतीय नोटों (Indian Currency) पर गणेश और लक्ष्मी की फोटो लगाने की मांग की. उनकी इस मांग के बाद अब कांग्रेस (Congress) भी मामले में कूद पड़ी है और सलमान अनीस ने मांग की है कि अल्लाह और जीसस को भी शामिल किया जाए.

सलमान अनीस सोज ने ट्वीट करके नोटों पर अल्लाह, जीसस और अन्य धार्मिक गुरुओं को भी छापने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि अगर लक्ष्मी और गणेश समृद्धि लाने वाले हैं, तो हमें और भी समृद्धि सुनिश्चित करनी चाहिए. इसके लिए नोटों पर अल्लाह, जीसस, गुरुनानक, बुद्ध और महावीर को भी शामिल करना चाहिए. सलमान सोज का ये बयान कांग्रेस के दूसरे नेताओं के बयानों से ठीक उलट है. कांग्रेस के नेताओं ने केजरीवाल की मांग पर कहा था कि वो बीजेपी की बी टीम हैं और उसकी मंशा के मुताबिक करेंसी नोट पर देवी-देवता की तस्वीर लगाने की मांग कर रहे हैं.

ताज़ा वीडियो

सलमान ट्वीट कर हुए ट्रोल

कांग्रेस नेता सलमान अनीस सोज ने ट्वीट तो कर दिया लेकिन इसके कुछ ही देर बाद वो ट्रोल भी हो गए. उनके इस ट्वीट पर तरह तरह के कमेंट किए गए. एक यूजर ने उनके इस ट्वीट पर लिखा कि अल्लाह की फोटो शेयर कीजिए. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको अपना ये ट्वीट डिलीट कर देना चाहिए. मुझे लगता है कि इसके पीछे का कारण आप समझ सकते हैं जो आपके कमेंट बॉक्स में हैं. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि आप अपने होश में तो हैं. आप अल्लाह को इसमें कैसे शामिल कर सकते हैं. राजनीति के नाम पर सभी चीजें भूल मत जाओ.

क्या कहा था केजरीवाल ने?

अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि करेंसी नोट पर एक तरफ गांधीजी की तस्वीर होगी और दूसरी तरफ लक्ष्मी-गणेशजी की फोटो लगेगी, तो अंतरराष्ट्रीय बाजार में रुपए की ताकत बढ़ेगी. उन्होंने ये भी कहा था कि गणेश-लक्ष्मी की फोटो नोटों पर छापने से पूरे देश को उनका आशीर्वाद मिलेगा और समृद्धि आएगी. केजरीवाल के इस बयान के बाद मामले पर राजनीति शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें: करेंसी नोटों पर ‘गणेश-लक्ष्मी’ की तस्वीर वाले सीएम केजरीवाल के बयान पर पलटवार, कुमार विश्वास ने कही ये बात





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,683FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles