4.7 C
New York
Thursday, February 9, 2023

Buy now

spot_img

Congress Leader Digvijaya Singh Invite Lalu Prasad Yadav To Join Bharat Jodo Yatra Campaign After Sharing His Video On Twitter | Bharat Jodo Yatra: दिग्विजय सिंह ने लालू यादव को दिया भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का न्योता, कहा


Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस के लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का खास मकसद है 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी को और पुख्ता करना. इसके साथ ही कुछ क्षेत्रीय पार्टियां भी अपने-अपने हित साधने में जुटी हैं. इसी के मद्देनजर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक सभा में सभी दलों को कांग्रेस पार्टी का साथ देने की बात कही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने विपक्षी एकजुटता पर लालू प्रसाद के बयान को लेकर मंगलवार को कहा कि लालू को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में कुछ समय के लिए शामिल होना चाहिए क्योंकि इससे अच्छा संदेश जाएगा.

क्या खास रहा वीडियो में?

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री  दिग्विजय सिंह ने विपक्षी एकजुटता पर राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बयान को लेकर मंगलवार को कहा कि ‘‘धन्यवाद लालू जी. एक सुझाव है. एक दिन के लिए आप यदि भारत जोड़ो यात्रा में कुछ समय के लिए शामिल हों तो अच्छा संदेश जाएगा.’’

लालू प्रसाद ने क्या कहा वीडियो में?

लालू प्रसाद रविवार 9 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मे कह रहे है कि जानता समझ चुकी है कि, BJP को हटाना चाहिए. इसके लिए देश के सारे पॉलिटिकल पार्टी को कांग्रेस के साथ मिलकर एकजुट होना पड़ेगा. एक छाते की नीचे आकर कांग्रेस के साथ मिलकर काम करना पड़ेगा. इसके लिए वो अपना समय भी लगायेगें और इस दिशा में काम भी करनी की बात की.

जनता माफ नही करेगी

लालू प्रसाद ने सोमवार को दावा किया था कि उनकी पार्टी विपक्षी दलों को एकजुट करने का प्रयास कर रही है, इसलिए उनके तथा पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ CBI और ED का इस्तेमाल किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा के खिलाफ एकजुटता के प्रयासों में शामिल नहीं होने वाले दलों को जनता माफ नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें:

‘छापा मारने वाले को छाप देंगे’, CBI और ED की छापेमारी पर बरसे लालू यादव, इसके पहले ऐसा बोल चुके हैं तेजस्वी

RJD National Executive Meeting: ‘BJP की 2 से 303 सीट की यात्रा 2024 से उलटी दिशा में शुरू होगी’, RJD का बड़ा दावा





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,706FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles