7.5 C
New York
Wednesday, January 25, 2023

Buy now

spot_img

Breaking News Live Updates pm modi congress amit shah putin russia elon musk parag agrawal twitter rahul gandhi owaisi | Breaking News Live: पीएम मोदी आज गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर को करेंगे संबोधित, पुतिन ने परमाणु हमले को लेकर कहा


Breaking News Live Updates 28th October’ 2022: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्यों के गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर को संबोधित करेंगे. ये कार्यक्रम सुबह 10.30 बजे के करीब होना है. हरियाणा के सूरजकुंड में ये चिंतन शिविर 27 और 28 अक्टूबर को आयोजित किया जा रहा है. इसमें अलग-अलग राज्यों के गृह सचिव व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ) व केन्द्रीय पुलिस संगठनों (सीपीओ) के महानिदेशक भी शामिल रहेंगे.

इस चिंतन शिवर में पुलिस बलों के आधुनिकीकरण, साइबर अपराध प्रबंधन, आपराधिक न्याय प्रणाली में आईटी के बढ़ते उपयोग, भूमि सीमा प्रबंधन, तटीय सुरक्षा, महिला सुरक्षा, मादक पदार्थों की तस्करी जैसे मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा.

ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को एलन मस्क ने निकाला

टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क ने ट्विटर के मालिक बनते ही बड़ा एक्शन लिया है. एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल समेत कुछ बड़े अधिकारियों को पद से हटा दिया है. सीईओ पराग अग्रवाल के साथ पॉलिसी चीफ विजया गाड्डे समेत सीएफओ नेड सेगल भी शामिल हैं. दरअसल, 13 अप्रैल को एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने की घोषणा की थी. उन्होंने इस प्लेटफॉर्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के रेट से 44 अरब डॉलर में खरीदने का ऑफर दिया था. वहीं अब वो कंपनी के मालिक बन गए हैं.

इन राज्यों में तापमान में गिरावट

देश की राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर में सर्दी के दस्तक देते ही वायु प्रदूषण का स्तर भी बढ़ते दिख रहा है. दिल्ली-एनसीआर में बीते चार दिन से वायु गुणवता खराब श्रेणी में दर्ज हुई है. वहीं, दिल्ली से लेकर उत्तर भारत के राज्यों में तापमान में गिरावट दर्ज हो रही है. वहीं, पश्चिम बंगाल और असम में चक्रवात के चलते कुछ राज्यों में भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने बारिश का अनुमान जाहिर किया है. 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,677FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles