1.5 C
New York
Friday, January 27, 2023

Buy now

spot_img

Breaking News Live Updates Heavy rain Shiv Sena Uddhav Thackeray rahul gandhi eknath shinde pm modi bharat jodo yatra


Breaking News Live Updates 9th October’ 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे. प्रधानमंत्री आज मेहसाणा के मोढेरा से अपने दौरे की शुरुआत करेंगे. यहां वो शाम लगभग 5:30 बजे विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. शाम लगभग 6:45 बजे मोधेश्वरी माता मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे और लगभग 7:30 बजे सूर्य मंदिर जाएंगे.

वहीं, कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भरूच के आमोद में लगभग 11 बजे विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा, दोपहर करीब 3:15 बजे अहमदाबाद में मोदी शैक्षणिक संकुल का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वो शाम साढ़े पांच बजे जामनगर में विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

बारिश का अलर्ट

देश में आज भी अधिकतर शहरों में बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक, ऐसा मौसम आगे भी बना रह सकता है. आज उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. इसके अलावा मौमस वैज्ञानिकों का कहना है कि असम, मेघालय और अरुणाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में भी काफी बारिश हो सकती है. इस दौरान स्थानीय लोगों को अलर्ट पर रहने की सलाह दी गई है. 

मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर 

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है. मेदांता अस्पताल द्वारा शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है और उन्हें जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं. 

डॉक्टरों का एक टीम उनकी हालत पर लगातार नजर बनाए हुए है. गौरतलब है कि 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव को पिछले रविवार को सांस लेने में तकलीफ की समस्या गंभीर होने के बाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,683FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles