2 C
New York
Wednesday, January 25, 2023

Buy now

spot_img

Breaking News Live Updates bharat jodo yatra congress rahul gandhi pm modi mulayam singh yadav akhilesh yadav russia ukraine


Breaking News Live Updates 11th October’ 2022: समाजवादी पार्टी  के संरक्षक उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव  की पार्थिव देह का अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव इटावा के सैफई में होगा. मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ सैफई महोत्सव पंडाल के पास उनकी जमीन पर होगा. मुलायम सिंह के शव को आज सुबह 10 बजे से सफाई के मेला ग्राउंड में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा और 3 बजे अंतिम संस्कार होगा. 

मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में एबुलेंस से जाएंगे बीमार आजम खान उनके साथ डॉक्टरों की टीम भी मौजूद रहेगी. इसके अलावा, राजनाथ सिंह , तेजस्वी यादव, भूपेश बेघल, आजम खान, अब्दुल्ला आजम, बृजलाल खाबरी, नकुल दुबे, भूपेंद्र चौधरी, एसपी सिंह बघेल, राजा भईया, प्रमोद तिवारी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ये सभी नेता आज अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.

महाकालेश्वर मंदिर जाएंगे आज पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उज्जैन जाएंगे जहां वो महाकालेश्वर मंदिर में शाम लगभग 5 बजे दर्शन और पूजा करेंगे. इसके बाद वो शाम करीब 6.30 बजे महाकाल लोक को राष्ट्र को समर्पित करेंगे और शाम 7.30 बजे उज्जैन में कार्तिक मेला ग्राउंड में सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होंगे और संबोधित करेंगे.

परमाणु युद्ध?

रूस और यूक्रेन का युद्ध लगातार जारी है. रूसी राष्ट्रपति पुतिन लगातार परमाणु युद्ध की धमकी दे रहे हैं. दुनिया में इस बात की चिंता है कि कभी भी रूस की हार यूक्रेन के साथ जंग को परमाणु युद्ध में बदल सकती है. इस बीच टेस्ला के CEO एलन मस्क ने एक ट्वीट किया है जिसने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है. उन्होंने एक ट्वीट के रिप्लाई में कहा है कि ‘परमाणु युद्ध की आशंका तेजी से बढ़ रही है.’ मैक्स टेगमार्क नाम के एक ट्विटर यूजर के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए मस्क ने ये चिंता जाहिर की है.

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,677FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles