1.8 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

Big Accident Due To Rain In Gurugram Children Clothes Were Seen Floating In Water Filled Pit 6 Dead Bodies Found


Gurugram Accident News: गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्‍टर 111 में रविवार को बड़ा हादसा सामने आया है, यहां बारिश की वजह से पानी भरे एक गड्ढे में 6 बच्‍चों के डूब जाने से मौत हो गई. पुलिस को बच्चों के कपड़े पानी भरे गड्ढे में तैरते दिखे, जब गड्ढे की तलाशी ली गई तो उसमें से छह बच्चों के शव निकाले गए. पुलिस ने स्थानीय लोगों से कहा है कि अगर उनका कोई बच्चा लापता है तो तुरंत हमें सूचित करें. सभी बच्चों की उम्र 8 से 13 साल की है. सभी बच्चे शंकर विहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

डीएम ने दी पूरी जानकारी

घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंचे डीएम निशांत यादव ने बताया कि सभी 6 बच्चों के शव बरामद किए गए हैं. बच्चों की उम्र 8-13 साल के बीच है. जिलाधिकारी ने कहा कि यदि कोई अन्य बच्चा लापता है तो लोग हमें सूचित करें, इसके लिए हम स्थानीय क्षेत्र में घोषणाएं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो हम फिर से पानी भरे गड्ढे की तलाशी लेंगे और उसे खाली कराएंगे. 

पानी भरे गड्ढे में तैरते दिखे बच्चों के कपड़े

गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी दीपक सहारन ने  बताया कि गड्ढे में 6 बच्‍चों के कपड़े तैरते मिले थे और इस कारण आशंका थी कि बच्चे बारिश के पानी से भरे गड्ढे में नहाने गए होंगे और डूब गए होंगे. इसकी आशंका होते ही दमकल विभाग की टीम बुलाई गई और गोताखोरों को जब गड्ढे में तलाशी के लिए उतारा गया तो एक-एक कर छह बच्चों के शव मिले. सभी शवों को अस्‍पताल भेजा गया है जहां उनका पोस्‍टमॉर्टम होगा. डीसीपी ने बताया कि गड्ढा लगातार हो रही बारिश के पानी के कारण भर गया था और तालाब बन गया था.

ये भी पढ़ें:

Delhi Rains: दिल्ली के लाहौरी गेट के पास बारिश के चलते इमारत की छत ढही, 5 घायल, कई के फंसे होने की आशंका

UP News: दिल्ली के बाद अब लखनऊ में हुआ बौद्ध महासम्मेलन, हिन्दू देवी-देवताओं के खिलाफ दिलवाई शपथ



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles