5.2 C
New York
Monday, January 30, 2023

Buy now

spot_img

Bharat Jodo Yatra Rahul Gandhi Sometimes Got Wet In The Rain And Sometimes Ran Now Doing Push Ups See Video


Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी आजकल अपनी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. इस यात्रा के दौरान उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें वे कभी पानी में भीगते हुए लोगों को संबोधित करते दिखे तो कभी वे कांग्रेस नेता सिद्धरमैया के साथ दौड़ लगाते दिखे. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कांग्रेसी नेता और एक बच्चे के साथ पुश अप्स करते दिख रहे हैं. वीडियो में एक ओर हैं – 52 वर्षीय राहुल गांधी तो दूसरी तरफ हैं कर्नाटक इकाई के प्रमुख डीके शिवकुमार, पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल, सभी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक बच्चे के साथ कर्नाटक में सड़क पर पुश-अप करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसमें कांग्रेस नेता डी शिवकुमार और केसी वेणुगोपाल तो ठीक से पुश अप्स नहीं कर पा रहे हैं लेकिन राहुल गांधी को एक बच्चे के साथ पुश-अप के विभिन्न चरणों को करते हुए देखा जा सकता है, केवल राहुल गांधी ही इसे सही ढंग से करने वाले दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को जहां कांग्रेस नेता  रणदीप सुरजेवाला ने सोशल मीडिया पर साझा किया है तो वहीं इसका वीडियो डी शिवकुमार ने शेयर किया है.

“एक पूर्ण और दो आधा पुशअप!” श्री सुरजेवाला ने तस्वीर को कैप्शन दिया।

सिद्धारमैया के साथ राहुल गांधी ने लगाई दौड़

इससे पहले यात्रा के दौरान की वायरल तस्वीरों में राहुल गांधी को पार्टी के 75 वर्षीय वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया के साथ हाथ में हाथ डाले दौड़ते हुए देखा गया था. यात्रा की एक अन्य तस्वीर में राहुल गांधी ने डीके शिवकुमार के साथ एक छोटा स्प्रिंट किया, जो पार्टी का झंडा पकड़े हुए दौड़े थे.

इसके बाद दिल को छू जाने वाली एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मां सोनिया गांधी के जूतों के फीते को बांधते देखा गया था. 75 वर्षीय सोनिया गांधी, मांड्या में राहुल गांधी के मार्च में शामिल हुईं थीं और नारेबाजी करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बड़ी भीड़ से घिरी दिखी थीं. वे राहुल गांदी के साथ कुछ दूरी तक चलीं.

बता दें कि इस साल की शुरुआत में कोविड संक्रमण के बाद सोनिया गांधी की यह पहली सार्वजनिक यात्रा थी. उन्होंने आखिरी बार 2016 में वाराणसी में एक रोड शो में भाग लिया था.इससे पहले की एक और तस्वीर जो वायरल हुई थी, जिसमें राहुल गांधी कर्नाटक में बारिश में भीगते हुए एक रैली को संबोधित करते दिखाई दे रहे थे.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, एक संदेश है

कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी अभियान, भारत जोड़ो यात्रा जो कि 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में शुरू हुआ था 30 सितंबर को कर्नाटक में जारी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने “भारत को एकजुट करने” के अपने अभियान में 12 राज्यों के माध्यम से 3,570 किमी पैदल चलने की योजना बनाई है और बीजेपी की “विभाजनकारी राजनीति” के खिलाफ एक संदेश देने की बात कही है. राहुल गांधी की ये यात्रा तीन दक्षिणी राज्यों से होकर उत्तर की ओर मुड़ जाएगी.

ये भी पढ़ें:

खड़गे कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे हैं या उन्हें लड़ाया जा रहा है? पढ़ें उनका ही जवाब जो खड़े कर रहा कई सवाल

PM Modi In Ujjain: पीएम मोदी ने महाकाल लोक का किया लोकार्पण, बोले- शंकर के सानिध्य में साधारण कुछ भी नहीं…सब कुछ अलौकिक





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,686FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles