3.8 C
New York
Thursday, February 9, 2023

Buy now

spot_img

Bengaluru Husband Extra Marital Affair Kills Wife In Bengaluru Commits Suicide Ann


Bengaluru Crime: बेंगलुरु (Bengaluru) के बानसवाड़ी (Banaswadi) से दिल झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. बानसवाडी इलाके में 31 वर्षीय महिला का शव पंखे से लटका पाया गया. महिला का नाम चंदा उर्फ सीरु बताया जा रहा है, जिसके पति ने पुलिस (Karnataka Police) को बताया कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है.

मामले की तह तक जाने के बाद पुलिस को पता चला है कि जिस वारदात को पति ने आत्महत्या करार दिया था दरअसल उसी पति ने अपनी ही पत्नी का गला घोटकर उसे पंखे से लटका दिया. 

अवैध संबंध बने हत्या की वजह?
आरोपी पति नरेंद्र का कौशल्या नाम की महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा था. जिसका उसकी पत्नी ने ऐतराज जताया. यह कई बार दोनों के बीच झगड़े का कारण बना. आए दिन चंदा से उसका पति मार पीट करता था. 8 तारीख की शाम को मार पीट करने के बाद पति ने चंदा की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर शव को पंखे से लटकाकर आरोपी ने इसे पूरी तरह सुसाइड दिखाने की कोशिश की. 

युवती के परिजनों ने दिया दर्ज करवाया मामला
चेन्नई में रहने वाले परिजन ने बानसवाडी पहुंच कर राममूर्ति पुलिस स्टेशन में मामले को दर्ज करवाया और मामले की तह तक जाने और महिला का शव देखने के बाद पता चला कि उसके साथ कई बार मारपीट की गई है. चंदा के शरीर पर मारपीट के कई मार्क शरीर पर देखे गए. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. 

हालांकि जिस हत्या को उसका पति सुसाइड बताने की कोशिश उसका पति नरेंद्र कर रहा था आखिर में उसकी पोल खुल गई और आरोपी सलाखों के पीछे चला गया.

PM Modi In Ujjain: पीएम मोदी ने महाकाल लोक का किया लोकार्पण, बोले- शंकर के सानिध्य में साधारण कुछ भी नहीं…सब कुछ अलौकिक

Shiv Sena Symbol: सियासी रण में मशाल बनाम ढाल-तलवार का मुकाबला, शिंदे और ठाकरे गुट के लिए कितनी बड़ी चुनौती है उपचुनाव?

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,706FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles