2.8 C
New York
Sunday, January 22, 2023

Buy now

spot_img

Arvind Kejriwal Says Laxmi And Ganesh Pic Should On Currency BJP Reacts | केजरीवाल का हिन्दुत्व कार्ड: नोट पर लक्ष्मी गणेश की लगे तस्वीर, दिल्ली CM पर BJP का पलटवार


Kejriwal’s appeal to PM Modi: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर राजनेताओं की तरफ से जमकर सियासी बयानबाजी हो रही है, ताकि लोगों को ध्यान खींचा जा सके. ऐसा ही कुछ बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नोटों पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने की मांग को लेकर हो रहा है. बीजेपी ने सीएम केजरीवाल के इस बयान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पलटवार किया और कहा कि ये लोग भगवान को लगाने वाले नहीं बल्कि हटाने वाले लोग हैं. बीजेपी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन दिल्ली सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल ने तो अपने पीछे से ही गांधी जी की फोटो हटा दिया है.

केजरीवाल के बयान पर बीजेपी का पलटवार

दूसरी तरफ, दिल्ली सीएम के इस बयान को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा एक ढोंग करार दिया. उन्होंने कहा कि एक मंत्री देवी-देवताओं का मजाक उड़ा चुके हैं और आज वो हिन्दू बनने की कोशिश कर रहे है. संबित पात्रा ने सवाल पूछते हुए कहा कि ये व्यक्ति किस प्रकार का ढोंग कर रहे हैं? ये वही केजरीवाल जी है, जब वो कह रहा है कि मैं तो उस राम मंदिर में पूजा करने नहीं जाऊंगा. लेकिन आज ये केजरीवाल यू-टर्न ले रहे हैं. स्वास्तिक चिन्ह को झाड़ू मारने का काम किया था. उनका ट्वीट आज भी हमारे पास है, आज वो ही अरविंद केजरीवाल इस तरह की बातें कर रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने शराब नीति को लेकर भी केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इन्होंने एक्साइज ड्यूटी में पैसा कमाया है, जो शराब में घोटाले करते है, इन्हें जनता माफ नहीं करेगाी. इसमें कोई शक नहीं है, महादेव  और राम का आशीर्वाद  हिन्दुस्तान पर है. मां का आशीर्वाद नहीं है, ये ठीकरा लक्ष्मी जी पर फोड़ रहे है, उन्हे शर्म आनी चाहिए, मां का आशीर्वाद हम सब पर है.

ताज़ा वीडियो

केजरीवाल बोले- नोटों पर लगे गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर

इससे पहले, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि नोटों पर महात्मा गांधी के साथ ही गणेश और लक्ष्मी की तस्वीर लगानी चाहिए. उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां देश की करेंसी कमजोर हो रही है तो वहीं अर्थव्यवस्था भी डांवाडोल है. जब भी हम किसी संकट में फंसते हैं तो हम ईश्वर को याद करते हैं. बीते दिनों दीपावली में हम सभी ने श्रीलक्ष्णी और श्रीगणेश की पूजा अर्चना की.

केजरीवाल ने आगे कहा कि ऐसे में मेरी अपील है कि भारतीय करेंसी यानी नोटों पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के साथ साथ दूसरी ओर श्रीलक्ष्मी और श्री गणेश जी की तस्वीर लगाई जाए. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि नोट पर गांधी जी की तस्वीर जैसी है, वैसे ही रहने दें लेकिन एक तरफ देवताओं की तस्वीर लगाई जाए.

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले केजरीवाल का हिन्दुत्व कार्ड: नोट पर गांधी के साथ लगे लक्ष्मी और गणेश की तस्वीर



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,673FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles