3.8 C
New York
Thursday, February 9, 2023

Buy now

spot_img

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Slams Mohan Bhagwat In His Public Rally In Hyderabad In Telangana | Asaduddin Owaisi: नहीं बढ़ रही मुसलमानों की आबादी, हम सबसे ज्यादा करते हैं कंडोम का इस्तेमाल


Asaduddin Owaisi Hyderabad Rally: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के धर्म आधारित जनसंख्या असंतुलन वाले बयान का जवाब दिया है. हैदराबाद (Hyderabad) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों की आबादी (Muslims Population) नहीं बढ़ रही है, सबसे ज्यादा कंडोम (Condom) का इस्तेमाल मुसलमान कर रहे हैं और मोहन भागवत को आंकड़े सामने रखकर बात करनी चाहिए. 

क्या कहा था मोहन भागवत ने?

दरअसल, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बुधवार (5 अक्टूबर) को दशहरे के मौके पर कहा था कि देश को एक व्यापक जनसंख्या नीति की जरूरत है. धर्म आधारित जनसंख्या असंतुलन के कारण देश ने गंभीर खामियाजा भुगता. 1947 के विभाजन और पाकिस्तान के अस्तित्व में आने के पीछे उन्होंने कथित धर्म आधारित जनसंख्या असंतुलन को कारण बताया था. 

संघ प्रमुख के बयान पर ओवैसी का जवाब

संघ प्रमुख के बयान को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “मोहन भागवत बोलते हैं कि भारत में मजहबी इम्बैलेंस हो रहा है और आबादी पर सोचना पड़ेगा. टोटल फर्टिलिटी रेट (TFR) दो फीसदी है. देश में सबसे ज्यादा टीएफआर मुसलमानों का गिरा है. भागवत से पूछना चाहते हूं कि 2000 से 2019 तक 90 लाख हिंदू बहनों की संतानें गायब हैं, अंग्रेजी में इसे फीमेल फेटिसाइड (कन्या भ्रूण हत्या) बोलते हैं. मालूम हुआ बच्ची और आउट. भागवत इस पर क्यों नहीं बोलते?”

ओवैसी ने कहा कि कुरान में बेटियों का मारना सबसे बड़ा अपराध बताया गया है. मुसलमान अगर 1000 लड़के पैदा कर रहे हैं तो 943 बेटियां पैदा कर रहे हैं जबकि हिंदू भाई 1000 बेटे पैदा कर रहे हैं तो 913 बेटियों के जन्म दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस आंकड़े पर भागवत बात क्यों नहीं करते हैं? ओवैसी ने कहा, ”मुसलमानों की आबादी नहीं बढ़ रही है. तुम न ख्वाह-मखाह टेंशन में मत आ जाओ कि अरे आबादी बढ़ रही है. नहीं बढ़ रही है. आबादी गिर रही है हमारी.”

मुसलमानों के जनसंख्या नियंत्रण पर यह बोले ओवैसी

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भागवत पर निशाना साधते हुए कहा, ”मुसलमानों का TFR गिर रहा है. टेंशन मत लो. एक बच्चे के बाद दूसरे बच्चे को पैदा करने में सबसे ज्यादा समय कौन दे रहा, मालूम है आपको? मुसलमान कर रहा है. सबसे ज्यादा कंडोम कौन इस्तेमाल कर रहा है? हम इस्तेमाल कर रहे हैं. मोहन भागवत इस पर नहीं बोलेंगे. मैं फैक्ट बता रहा हूं. पॉपुलेशन कहां बढ़ रही है मोहन भागवत साहब. आप डेटा रखकर बात करो न. डेटा रखकर नहीं बात करेंगे.”

ये भी पढ़ें

Maharashtra: शिवसेना और तीर-कमान पर EC के फैसले को ठाकरे गुट ने बताया ‘अन्याय’, शिंदे गुट की तरफ से आया ये बयान

अपने ‘हीरो’ से मिलने 300 किमी साइकिल चलाकर दिल्ली पहुंचा 13 साल का बच्चा, ऐसे खुला मामला





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,706FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles