-6.6 C
New York
Sunday, February 5, 2023

Buy now

spot_img

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Said Real Agenda Of BJP Is To End Muslim Identity


Asaduddin Owaisi News: एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी (BJP) को मुस्लिम (Muslim) विरोधी करार दिया है. असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार (25 अक्टूबर) को कर्नाटक (Karnataka) में कहा कि, “हलाल मांस खतरा है, मुसलमान की दाढ़ी खतरा है, मुसलमान की टोपी खतरा है, बीजेपी मुस्लिम पहचान के खिलाफ है.” 

असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के नारे के साथ केवल जबानी बातें करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि, “दिल्ली में प्रधानमंत्री कहते हैं सबका साथ और सबका विकास, लेकिन ये सब जबानी बातें हैं. जमीनी हकीकत बिल्कुल अलग है क्योंकि बीजेपी का एजेंडा देश के बहुलवाद को खत्म करना है.” 

“हिजाब पहनने वाली लड़की भारत की पीएम बने”

भारतीय मूल के ऋषि सुनक के यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री बनने पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, “वह चाहते हैं कि हिजाब पहनने वाली लड़की भविष्य में भारत की प्रधानमंत्री बने.” एआईएमआईएम कर्नाटक में आगामी बीजापुर नगर निगम के चार वार्डों में चुनाव लड़ रही है, जो 28 अक्टूबर को होने वाले हैं.

ताज़ा वीडियो

उम्मीदवारों के प्रचार के लिए पहुंचे कर्नाटक

चुनाव के प्रचार के लिए असदुद्दीन ओवैसी कर्नाटक में हैं. ओवैसी ने आगे कहा कि पिछली बार तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सुप्रीमो के चंद्रशेखर राव के अनुरोध पर एआईएमआईएम ने चुनाव नहीं लड़ा था और जनता दल (एस) के लिए प्रचार किया था. इस बार ऐसा नहीं होगा. मैं यहां अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने आया हूं. 

‘प्रोफाइलिंग’ को लेकर भी बोला था हमला

इससे पहले मंगलवार को असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट करके भी एनआरसी के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार की नीति मुस्लिमों को शक की नजर से देखने की है. राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्रों में सिर्फ मुसलमानों की ‘प्रोफाइलिंग’ क्यों हो रही है? वहां हिंदू समुदाय के लोग भी रहते हैं. क्या उनकी प्रोफाइलिंग की जा रही है. एक तरह से ये पिछले दरवाजे से एनआरसी (NRC) ही है. 

ये भी पढ़ें- 

ऋषि सुनक पर चिदंबरम के बयान से कांग्रेस का किनारा, कहा- हमें किसी और देश से अनेकता का सबक सीखने की जरूरत नहीं



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,697FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles