15.3 C
New York
Tuesday, March 21, 2023

Buy now

spot_img

A Spine Chilling Video Of Death And Life Rpf Team Save A Lady Fall Down Under Running Train Watch Video


Viral Video Bihar: बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर शनिवार को एक हैरतअंगेज घटना देखने को मिली, जब एक महिला पैर फिसलने की वजह से ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फिसलकर चलती ट्रेन के नीचे आ गई. यह दृश्य देखकर वहां लोगों की चीख निकल गई. लेकिन, रेलवे सुरक्षा बल (RPF) का एक जवान यह देखते ही दौड़ पड़ा और सूझबूझ से महिला को मौत के मुंह से खींच निकाला. इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई. इसका वीडियो आरपीएफ ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

आरपीएफ अधिकारियों की सूझबूझ ने एक महिला को करीब-करीब मौत के मुंह में जाने से बचा लिया. रेलवे प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरों में ये पूरी घटना कैद हो गई. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रही है और इस दौरान वह फिसलती हुई दिखाई दे रही है और ट्रेन और प्लेटफॉर्म के किनारे के बीच फंस जाती है. मौके पर मौजूद एक आरपीएफ अधिकारी यह देखते ही दौड़ पड़ता है. काफी मशक्कत के बाद उसे निकाला जाता है.

ताज़ा वीडियो

 

एक छोटी-सी गलती और चली जाती जान

आरपीएफ अधिकारियों ने बताया कि महिला की पहचान अंबिशा खातून के रूप में की गई है. महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रही थी, तभी उसे वॉशरूम जाने की इच्छा हुई. उस प्लेटफॉर्म पर कोई वॉशरूम नहीं था. इस बीच, जैसे ही ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस आई, उसने ट्रेन के शौचालयों में से एक का उपयोग करने का फैसला किया और उसमें यह सोचकर चढ़ गई कि शायद ट्रेन स्टेशन पर लंबे समय तक रुकेगी.

आरपीएफ जवान ने मौत के मुंह से निकाला

हालांकि, ट्रेन में चढ़ने के कुछ ही मिनटों के भीतर, ट्रेन चल पड़ी और तेज रफ्तार पकड़ ली. महिला ने जैसे ही चलती ट्रेन से जल्दी उतरने की कोशिश की, वह फिसलकर गिर गई और चलती ट्रेन-प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई. उसे गिरते हुए देखकर, प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया, हालांकि कोई भी उसकी मदद के लिए दौड़ता नहीं दिख रहा था. सौभाग्य से उसके लिए, आरपीएफ जवान वहां मौजूद था और एक पल भी बर्बाद किए बिना, वह दौड़ा और महिला को मौत के मुंह से खींचकर निकाला.

यह भी पढ़ें: Karala: केरल के इस गांव में लोग सीख रहे हैं हिंदी, जानकी अम्मा पढ़ रही हैं, ‘एक ठंडी अंधेरी रात सड़क पे जा रहा है’





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,749FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles