1.8 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

spot_img

13 Year Old Boy Reached Delhi From Patiala To Meet Youtuber By Cycling 300 Km Ann


13 Year Old Boy Reached Delhi from Patiala on Cycle: पटियाला के रहने वाले वीरेश भूषण की उम्र अभी महज 13 साल ही है. वीरेश अपने हीरो एक यूट्यूबर से मिलने के लिए पटियाला से दिल्ली के लिए साइकिल से ही निकल पड़े थे. इस बच्चे ने अपने आईकॉन से मुलाकात करने के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा दी. वीरेश भूषण अपने हीरो से मिलने के लिए पटियाला से दिल्ली के लिए साईकल पर ही निकल पड़े थे. 300 किलोमीटर से ज्यादा का सफर वीरेश भूषण ने साईकल पर तय किया. वीरेश अचानक बिना बताए घर से निकल गया और दिल्ली पहुंच गया. दिल्ली पहुंच कर वीरेश ने अपने यूट्यूबर स्टार से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया. 

उधर पटियाला मे वीरेश के गायब हो जाने पर परिवार मे खलबली मच गई. आखिरकार कई घंटों के बाद जब ये घर का चिराग घर वापस नही पहुंचा तो परिवार ने पुलिस मे मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस अपने काम मे जुट गई. वीरेश भूषण के माता पिता झारखंड मे रहते है, लेकिन वीरेश भुशन अपने दादा दादी के साथ पटियाला मे रहता है . परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई . पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि विरेश मोबाईल का इसतेमाल बहुत करता था . पुलिस ने उसके दादा के मोबाइल की हिस्ट्री देखी तो पुलिस को पहला काल मिला . पुलिस ने पटियाला से दिली हाइवे की टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पुलिस को वीरेश की साईकल पर जाते हुए पहली तस्वीर मिली जिसके बाद कड़ी दर कड़ी पुलिस इस बच्चे की तलाश में जुट गई . 

इसी महीने की 4 तारीख को हुआ था लापता
दिल्ली के नॉर्थ-वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया की 4 अक्टूबर को पंजाब के पटियाला से एक 13 साल का छात्र अपने स्कूल जाने के बजाय पॉपुलर यूट्यूबर निषाय मल्हान से मिलने के लिए करीब 300 किलोमीटर की दूरी तय करके साइकिल पर दिल्ली आ गया, क्योंकि वो उसके वीडियो से बहुत इंस्पायर था. डीसीपी ने बताया कि परिवार को जब बच्चा नहीं मिला तब परिवार ने पंजाब के अनाज मंडी थाने में शिकायत दी.

दिल्ली पुलिस ने ढूंढने के लिए निकाला ये तरीका
उन्होंने बताया कि पटियाला पुलिस की तरफ से जांच हुई, जिसके बाद दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के मौर्या एन्क्लेव थाने में जानकारी दी गई, क्योंकि वो यूट्यबर दिल्ली के पीतमपुरा में रहता है. इस जानकारी के आधार पर नॉर्थ वेस्ट पुलिस की टीम पंजाब से लापता हुए बच्चे की तलाश में जुट गई. सभी आरडब्ल्यूए के व्हाट्सएप ग्रुप्स में जानकारी साझा की गई और सभी संभावित रूट्स के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए गए.

ये भी पढ़ें- 

क्या भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस को चुनाव में फायदा होगा? सर्वे में हुआ खुलासा

Gujarat: महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस का हल्ला बोल, आधे दिन का बुलाया बंद



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,702FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles