1.5 C
New York
Friday, January 27, 2023

Buy now

spot_img

कोतवाली परिसर से एसओजी टीम की बोलेरो गायब

देवरिया टाइम्स

जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दूसरों की चोरी की गई गाड़ियों का पता लगाने वाली देवरिया एसओजी की बोलेरो को वाहन चोरों ने कोतवाली परिसर से एसओजी कार्यालय के सामने से उठा ले गए,मामले की जानकारी एसओजी प्रभारी ने एसपी को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन करना शुरू कर दी है।

आपको बताते चले कि जनपद में अपराध कंट्रोल करने की विशेष जिम्मेदारी स्पेशल आपरेशन ग्रुप पर होती है। इसका कार्यालय देवरिया में सदर कोतवाली में है। रविवार की रात टीम के सदस्य बोलेरो कार्यालय के सामने खड़ी कर चले गए । सोमवार की सुबह जब टीम के सदस्य कार्यालय पहुचे तो बोलेरो गायब मिली । वे एक दूसरे से गाड़ी के बारे में पूछने लगे जब किसी प्रकार का कोई सूचना नही मिल पाया । तब एसओजी प्रभारी घनश्याम सिंह ने मामले की जानकारी एसपी को दी।
एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम को कोतवाली में गाड़ी चोरी का मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया। अब सदर कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर बोलेरो की तलाश में जुटी है। अपनी इज्जत बचाने के लिए एसओजी भी लगातार हाथ-पांव मार रही है। सूत्रों की मानें तो रविवार की देर शाम कुशीनगर जनपद से तबादला होकर आए एक एसआई रात में उसी बोलेरो में सोए थे। देर रात कुछ लोग आए और उन्हें दूसरी जगह सोने की बात कह बोलेरो लेकर चले गए। अब एसआई का कहना है कि वह वाहन लिफ्टरों को एसओजी का सदस्य समझ दूसरी जगह सोने चले गए। अभी वह अपना आमद भी नहीं करा पाए थे। जिले में नया होने की वजह से किसी को पहचान न सके।

कोतवाली के पास के सीसीटीवी को खंगाला

बोलेरो की तलाश में जुटी पुलिस और एसओजी ने मंगलवार को कोतवाली रोड, मोतीलाल रोड, जलकल रोड, विजय टाकिज, न्यू कालोनी और सिविल लाइन, कसया रोड पर लगे सीसी टीवी कैमरों को खंगाला है। इसके बाद भी पुलिस को कोई विशेष सफलता नहीं मिली है।

एसओजी की लापरवाही पर उठने लगे सवाल

एसओजी कार्यालय के सामने से चोरी गई बोलेरो से स्पेशल आपरेशन ग्रुप पर सवाल उठने लगे है। विभाग के सभी संसाधनों से लैस एसओजी की टीम की बोलेरो चोरी की सूचना से विभाग में हड़ंकप मच गया है। एसओजी टीम ने जिले के सभी थाना क्षेत्रों के साथ ही गोरखपुर, कुशीनगर, बलिया के साथ बिहार के सीवान, गोपालगंज में पुलिस और मुखबिरों से सम्पर्क कर वाहन के बारे में जानकारी कर रही है।

एसओजी की गाड़ी चोरी हो गई है। इसका मुकदमा सदर कोतवाली में दर्ज कराया गया है। गाड़ी को बरामद करने के लिए टीम को लगाई गई है। जल्द ही गाड़ी को बरामद कर लिया जाएगा।
डॉ.श्रीपति मिश्र, एसपी देवरिया

source : Hmedia

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,683FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles