13 C
New York
Wednesday, May 31, 2023

Buy now

spot_img

देवरिया: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से शिक्षक की मौत

देवरिया टाइम्स

देवरिया जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के डेहरी गांव के पास सड़क हादसे में भटनी निवासी एक शिक्षक की बृहस्पतिवार की रात मौत हो गई। इसकी जानकारी होने पर सकरापार गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वही परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक शिक्षक बंधुनाथ इंटर मीडिएट कॉलेज में सहायक अध्यापक पर कार्यरत थे। उनके मौत की सूचना पर सहयोगी शिक्षक, ग्रामीण व रिश्तेदार पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच परिजनों का ढाढस बढ़ाया।
भटनी थाना क्षेत्र के सकरापार गांव निवासी प्रकाश चंद्र मिश्र (52) क्षेत्र के बंधुनाथ इंटरमीडिएट कॉलेज मायापुर इमिलिया में सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत थे। वे कुछ सालों से अपने परिवार के साथ देवरिया के साकेतनगर में रहते थे। बृहस्पतिवार सुबह वह देवरिया से भटनी कॉलेज पढ़ाने आए थे।

शाम को किसी काम लेकर गांव सकरापार में रुक गए। बाद में रात करीब साढ़े आठ बजे वे देवरिया के लिए घर से बाइक से निकले। अभी वे सलेमपुर-देवरिया मार्ग के खुखुंदू थाना क्षेत्र के डेहरी गांव के पहले ईंट भट्ठे तक पहुंचे थे कि तेज रफ्तार से आ रही किसी ट्रक की चपेट में आ गए। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी खुखुंदू पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कॉलेज के परिचय पत्र से पुलिस ने मृतक का पहचान किया। शिक्षक की मौत की खबर जब साकेत नगर में पत्नी व बच्चों को हुई तो वे दहाड़े मार रोने लगे। मृतक शिक्षक की तीन संतानों में दो लड़कियां व लड़का है।

वही घटना की जानकारी के बाद शुक्रवार को बंधुनाथ इंटर कॉलेज मायापुर में प्रधानाचार्य दिनेश कुमार मिश्र की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन कर मृत शिक्षक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया गया।

इस बाबत खुखुंदू एसओ मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि पूछताछ में किसी ट्रेलर की चपेट में आने से शिक्षक की मौत होने की बात सामने आई है। वाहन व चालक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,791FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles