9.7 C
New York
Monday, January 30, 2023

Buy now

spot_img

120 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ाकर देवरिया- भटनी ट्रैक का निरीक्षण

देवरिया टाइम्स

पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी ने शुक्रवार को भटनी व लार रोड स्टेशन, बन रहे पुल का निरीक्षण किया। इस बीच उन्होंने लोगों से बात की तथा जनप्रतिनिधियों से ज्ञापन भी लिया। साथ ही अपनी स्पेशल ट्रेन को 120 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ाकर देवरिया- भटनी ट्रैक का निरीक्षण किया। भटनी में उन्होंने करीब एक घन्टे तक नवनिर्मित अधिकारी कक्ष आदि का निरीक्षण किया। महाप्रबंधक ने व्यवस्था चाक चौबंद देखकर कर्मियों को नगद उपहार भी दिया।

भटनी रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों कार्यालय का कायाकल्प किया जा रहा था। महाप्रबंधक के वार्षिक निरीक्षण को लेकर पूरे स्टेशन का कायाकल्प कर दिया गया है। महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी, डीआरएम वाराणसी वी के पंजियार 9.30 बजे भटनी स्टेशन पहुंचे। स्टेशन अधीक्षक कन्हैया गिरी व कर्मियों ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। जीएम ने टिकट घर के बाहर बने पार्क में पौधारोपण कर स्टेशन को स्वच्छ रखने का संदेश दिया। एक घन्टे के निरीक्षण में रुट रिले केन्द्र, प्रतिक्षालय, रनिंग रुम व अधिकारियों के नवनिर्मित कक्षों का निरीक्षण किया। स्टेशन पर निरीक्षण के बाद वह सकारापार गांव के सामने बने कर्व व समपार फाटक पर पहुंचे जहां गेटमैन से सुरक्षा मानकों से कई सवाल पूछे। गेट मैन सुखराम के जवाबों से संतुष्ट होकर उन्होंने ढाई हजार का नगद पुरस्कार दिया।

इसके अलावा रेलवे स्टेशन पर कर्मी सदानंद यादव को दस हजार, इंजीनियरिंग विभाग के आर के यादव को 20 हजार, टीसी एस के श्रीवास्तव को 5 हजार, बिजली विभाग के अनिल कुमार को 5 हजार, सिग्नल विभाग के संजय कुमार को 5 हजार को नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस दौरान मुख्य रुप से परिचालन प्रबंधक अनिल कुमार सिंह, प्रमुख मुख्य संरक्षा अधिकारी एसएन शाह, ए के मिश्र, आर के यादव, रीता के हेमराजनी, तनुजा पाण्डेय, उमेश, पीआरओ अशोक कुमार आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,687FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles