8 C
New York
Tuesday, January 31, 2023

Buy now

spot_img

बरहज: तीन बच्चों के साथ विवाहिता ने खाया जहर, दो की मौत, दो ही हालत गम्भीर

देवरिया टाइम्स

देवरिया के बरहज क्षेत्र के एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। क्षेत्र के कटइलवा गांव में पारिवारिक कलह में एक महिला ने अपने तीन बेटों के साथ जहर खा लिया। जिससे महिला और उसके एक बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं दो मासूम बच्चों का जिला अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक बरहज थाना क्षेत्र के कटइलवा गांव की रहने वाली रंगीता देवी (32) पत्नी आनन्द निषाद के छोटे देवर अम्बुज की शादी सदर कोतवाली के रजला गांव में तय है। घर में शादी की तैयारी चल रही थी। दस दिन पहले घर में शादी में चढ़ावे के लिए जेवर की खरीदारी हुई थी। जिसमें एक जेवर अधिक खरीदा गया था। जिसे लेकर रंगीता नाराज थी। बुधवार की रात में परिवार के सदस्यों को भोजन कराने के बाद वह बच्चों के साथ सोने चली गई। देर रात उसने कीटनाशक घोल कर तीनों बच्चों को पिलाने के बाद खुद भी पी लिया।

ठीक उसके कुछ देर बाद रंगीता उसके बेटे जयराज (10), शिवराज (6) और रामराज (5) की तबीयत खराब हो गई। बच्चे और महिला को उल्टी होने लगी तो परिवार के सदस्यों को जानकारी हुई। परिवार के लोग चारों को इलाज के लिए बरहज स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां रंगीता को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। तीनों बच्चों की तबीयत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसके मझले बेटे शिवराज की मौत हो गई।मां और बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया। वही ससुर रमाशंकर , सास शनिचरी का रो -रो कर बुरा हाल है। मृतका का पति आनन्द और दूसरे नम्बर के देवर अजीत बैंगलुरु हैं। दोनों वहीं नौकरी करते हैं। पुलिस ने मां- बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को जानकर क्षेत्र के लोग दंग रह गए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,689FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles